top of page

2000 Mask and Umbrella distribution by Abhijeet Rane - Dhadak Auto Rickshaw Taxi Chalak Malak Union

धड़क ऑटो रिक्शा टैक्सी चालक मालक यूनियन का स्नेह सम्मेलन, सम्मान समारोह, छतरी व मास्क वितरण तथा लिट्टी चोखा भोज सम्पन्न



हम हमेशा रिक्शा टैक्सी वालों के साथ हैं

    - अभिजीत राणे


मैं करवाऊंगा आपकी समस्याओं का समाधान

- कृपाशंकर सिंह का आश्वासन


मुंबई से लेकर दिल्ली तक आपके लिए लड़ने को तैयार हूं

     - एड अखिलेश चौबे


 

मुंबई: रविवार की शाम धड़क कामगार यूनियन के कार्यालय, आरे कालोनी, गोरेगांव पूर्व में सुप्रसिद्ध कामगार नेता और धड़क कामगार यूनियन के संस्थापक महासचिव अभिजीत राणे के नेतृत्व तथा भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह, मुंबई भाजपा प्रवक्ता उदय प्रताप सिंह तथा एडवोकेट अखिलेश चौबे की गरिमामयी उपस्थिति में धड़क ऑटो रिक्शा टैक्सी चालक मालक यूनियन के एक नए युग की शुरुआत की गई। इस अवसर पर स्नेह सम्मेलन, सम्मान समारोह, छतरी व मास्क वितरण तथा लिट्टी चोखा भोज का सकुशल आयोजन कोरोना नियमों का पूरा पालन करते हुए किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत अभिजीत राणे द्वारा अतिथियों के सम्मान से की गई। राणे ने कहा कि आज सुबह से अब तक  हम यहां पर 2000 से ज्यादा रिक्शा टैक्सी वालों को मास्क व छतरी का वितरण कोरोना एसओपी व सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए कर चुके हैं। हम हमेशा रिक्शा टैक्सी वालों के साथ हैं। आपकी सेवा के लिए 24 घण्टे हमारी हेल्पलाइन कार्यरत हैं। आपकी बेहतरी ही यूनियन का लक्ष्य है।

मुख्य अतिथि कृपा शंकर सिंह ने आश्वासन देते हुए घोषणा की कि

मैं आपकी सभी समस्याओं का समाधान करवाऊंगा। वैसे मैं रिक्शा टैक्सी वालों के हित में परिवहन मंत्री, मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री को भी चिट्ठी लिखकर पूछ चुका हूं कि ये 1500 रूपए की मदद का क्या मतलब? वो सिर्फ परमिट होल्डर्स को ही क्यों? सभी ड्राइवरों को क्यों नहीं? आरटीओ के पास तो सब ड्राइवरों का डेटाबेस भी है। कृपा शंकर सिंह ने यह भी कहा कि कोरोनाकाल में कम से कम 5000 रुपए  की   सहायता हर  महीने होनी चाहिए।

एड अखिलेश चौबे ने घोषणा की कि मैं

धड़क ऑटो रिक्शा टैक्सी चालक मालक यूनियन के सभी सदस्यों का केस मुंबई से लेकर सुप्रीम कोर्ट दिल्ली तक लड़ने को तैयार हूं। मुंबई भाजपा के प्रवक्ता उदय प्रताप सिंह ने भी इस मौके पर अपने मार्गदर्शी विचार व्यक्त किए।

मंच पर उपस्थित  रामजस यादव,   राजन गुप्ता,  रमेश भाई के साथ झुल्लूर यादव,  बबन आगडे व  मनीषा यादव,  समेत धड़क ऑटो रिक्शा टैक्सी चालक मालक यूनियन के कमेटी सदस्यों का सत्कार मुख्य अतिथि कृपा शंकर सिंह द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन जाने माने पत्रकार व व्यंग्यकार राजेश विक्रांत ने किया। आभार प्रदर्शन में अभिजीत राणे ने कहा कि सभी का आभार। मुझे विश्वास है कि "धड़क कामगार यूनियन" तथा "धड़क ऑटो रिक्शा टैक्सी चालक मालक यूनियन" को भविष्य में भी आपका सहयोग मिलता रहेगा।























21 views0 comments
bottom of page