top of page

Under leadership of Abhijeet Rane Dhadak Rickshaw Taxi Union organized Free Antigen & RT-PCR Test

अभिजीत राणे जी के नेतृत्व में

धड़क ऑटो रिक्शा-टैक्सी चालक-मालक यूनियन की ओर से

सभी रिक्शा सभासदों के लिए मुफ्त में एंटीजन टेस्ट और आरटी पीसीआर टेस्ट का आयोजन

मुंबई। कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फ़ैल रहा है। देश के कई राज्यों में स्थिति फिर से भयावह हो रही है। इसे कोरोना की दूसरी लहर माना जा रहा है। इसी के साथ आरटी पीसीआर टेस्ट की चर्चा भी एक बार फिर से शुरू हो गई है। दरअसल कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर तमाम राज्य सरकारों ने अलग-अलग दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। कई राज्य आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट का निगेटिव सर्टिफिकेट देख कर दूसरे राज्य से आने वालों को प्रवेश की अनुमति दे रही है।

देश में सबसे भयावह स्थिती महाराष्ट्र की है। जिसे देखते हुए महाराष्ट्र में १५ दिनों का लॉकडाऊन लगाया गया है।

बता दें कि धड़क कामगार यूनियन के महासचिव-संस्थापक विख्यात कामगार नेता मा.श्री अभिजीत राणे जी के नेतृत्व में धड़क ऑटो रिक्शा-टैक्सी चालक-मालक यूनियन की ओर से भारतीय जनता पार्टी के सौजन्य से धड़क ऑटो रिक्शा-टैक्सी चालक-मालक यूनियन के सभी सदस्यों के लिए नि:शुल्क अंटीजेन टेस्ट और आरटी पीसीआर टेस्ट का आयोजन गुरूवार १५ अप्रैल २०२१ को किया गया था। जिसमें २०० से अधिक रिक्शा चालकों ने इसका लाभ उठाया। इस टेस्ट का आयोजन कांदीवली पूर्व स्थित लोखंडवाला सर्वâल रिक्शा स्टैण्ड पर गुरूवार की सुबह १० बजे से दोपहर १ बजे तक के लिए किया गया था। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) और अपूर्वा लॅब के सौजन्य से इसका सफल आयोजन संपन्न हुआ।

इस मौके पर धड़क कामगार यूनियन के संस्थापक-महासचिव विख्यात कामगार नेता मा.श्री अभिजीत राणे,कांदीवली प्रभाग क्रमांक २७ की नगरसेविका श्रीमती सुरेखा मनोज पाटील, मनोज पाटील, धड़क ऑटो रिक्शा-टैक्सी चालक-मालक यूनियन के मुंबई अध्यक्ष विजय शंकर मिश्रा,मुंबई उपाध्यक्ष मोहन जाधव,महबुब शाह,रामभजन यादव,कमेटी अध्यक्ष शंकर सालुंके आदि गणमान्य उपस्थित थे। इसकी जानकारी धड़क ऑटो रिक्शा-टैक्सी चालक-मालक यूनियन के मुंबई अध्यक्ष विजय शंकर मिश्रा ने दी।

हालांकि इस टेस्ट के आयोजन में सभी तरह के दिशा निर्देर्शों का पालन किया गया।टेस्ट करते समय सभी रिक्शा चालकों को उनके आधार कार्ड और मोबाईल नंबर अनिवार्य किए गए थे।










































3 views0 comments

Comments


bottom of page